आपसी विवाद में भांजा ने गोली मारकर की मामा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आपसी विवाद में भांजा ने गोली मारकर की मामा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेमरा गांव की है.  मृतक छात्र की पहचान छौराही थाना क्षेत्र के हरेरामपुर निवासी गोपाल चौधरी के पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि गोलू कुमार बेगूसराय में रहकर पढ़ाई करता था. आज अपने रूम था. उसी दौरान अपने रिश्तेदार नीतीश कुमार के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इससे नाराज होकर नीतीश कुमार ने गोलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग जैसे ही दौड़े.  वैसे ही आरोपी नीतीश कुमार मौके से फरार हो गया. 

वहां पर मौजूद लोगों ने खून से लथपथ गोलू कुमार को गिरा देखा तो उठाकर एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए ले गए. जहां उसकी मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. बताया जाता है कि मारने वाला नीतीश कुमार भगिना है एवं मरने वाला गोलू कुमार रिश्ते में मामा लगता है. 


Find Us on Facebook

Trending News