बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगाई पर भारत बंद : कटिहार में भी दिखा उत्पात

महंगाई पर भारत बंद : कटिहार में भी दिखा उत्पात

कटिहार: पेट्रोल-डीजल के बढ़ती महंगाई पर देश के साथ-साथ कटिहार से बंद की कई तस्वीर देखने को मिली। पेट्रोल-डीजल के बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने 10 सितम्बर को भारत बंद का ऐलान किया था, कांग्रेस के समर्थन में विपक्ष भी साथ आ गया. कटिहार में भी बंद का व्यापक असर देखने को मिला, महागठबंधन के कार्यकर्त्ता बारिश के बाबजूद बंद को सफल बनाने के लिए सड़को पर उतरे हुए थे.


गाड़ियों को रोकने के लिए लाठियों के बल पर आक्रमकता भी दिखाई, लेकिन जरूरी सेवा एम्बुलेंस को आते देख प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओ ने तत्पड़ता दिखाते हुए एम्बुलेंस जाने की जगह बना दी. एम्बुलेंस को प्रदर्शकारियों ने नहीं रोका था. कटिहार में भाजपा के ही पेट्रोल डीजल को लेकर बढ़ते महंगाई पर कभी बड़े नेताओ द्वारा विरोध प्रदर्शन के पुराने तस्वीरों के साथ महागठबंधन के कार्यकर्ता वर्तमान में पेट्रोल डीजल के बेतहासा महंगाई पर सरकार से सवाल पूछ रहे है. 

बड़ी सख्या में जिले के अलग-अलग स्थान के साथ शहर के मुख्य चौराहा शहीद चौक पर कार्यकर्ताओ पूरी तरह जाम कर. प्रदर्शनकारियों ने सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और सड़क जाम कर दिया। प्रदर्श से आम जनता को काफी तकलीफे उठानी पड़ी. यातायात पूरी तरह से ठप पड़ गया. जगह-जगह पर समर्थकों ने प्रदर्शन किया 

Suggested News