बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगाई पर भारत बंद : सुबह से ही दिखने लगा असर, सड़क से रेलवे ट्रैक तक बंद समर्थक

महंगाई पर भारत बंद : सुबह से ही दिखने लगा असर, सड़क से रेलवे ट्रैक तक बंद समर्थक

PATNA - बढ़ती महंगाई के खिलाफ विपक्षी दलों के भारत बंद का असर सुबह से ही दिखने लगा है। बंद समर्थकों के निशाने पर सबसे पहले ट्रेनें रही हैं। राजधानी पटना के अलावा कई जिलों में बंद समर्थकों ने रेल परिचालन को बाधित किया है। पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर सबसे पहले हम पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक को जाम किया। 

आरा स्टेशन पर भाकपा माले और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक को जाम कर आरा पटना पैसेंजर ट्रेन को खड़ा कर दिया। जहानाबाद में बंद समर्थकों ने पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस को रोक डाला है। पटना के मसौढ़ी में भी छात्र आरजेडी और कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन किया है। शेखपुरा में सीपीआई कार्यकर्ताओं ने क्यूल गया पैसेंजर ट्रेन को रोककर रेल परिचालन ठप कर दिया है।

सड़क यातायात भी बाधित

राज्य भर से आ रही खबरों के मुताबिक बंद समर्थकों ने सुबह से ही सड़क यातायात को भी बाधित किया है। हाजीपुर से आ रही खबर के मुताबिक बंद समर्थकों ने पटना वैशाली मुख्य मार्ग पर आगजनी कर यातायात बाधित किया है। छात्र आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने गांधी सेतू पर गाड़ियों का परिचालन ठप्प कर दिया है। इसके अलावा पटना आरा मुख्य मार्ग पर भी बंद समर्थकों ने यातायात को रोका है। बाढ़ में मलाही के पास छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने एनएच 31 को जाम कर दिया है।

Suggested News