मंगलवार के 'बंद' को लेकर राजद ने अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं के लिए जारी किया गाइडलाइऩ,पढ़ें....

मंगलवार के 'बंद' को लेकर राजद ने अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं के लिए जारी किया गाइडलाइऩ,पढ़ें....

PATNA: किसान संगठनों के मंगलवार को आहूत भारत बंद को लेकर बिहार के सभी प्रमुख विपक्षी दलों ने खुला समर्थन दिया है।राजद-कांग्रेस व वाम दलों के साथ राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी  ने भी नए कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताया है। नेताओं ने आह्वान किया है कि बं को सफल बनायें. हालांकि बंद में आपात व आवश्‍यक सेवाओं को बंद से मुक्‍त रखा गया है। वही बंद को लेकर पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों को अलर्ट किया है।

राजद ने कार्यकर्ताओं के लिए जारी किया गाइडलाइन

इधर,कल के भारत बंद को लेकर राजद ने अपने कार्कियकर्साताओं के लिए गाइडलाइन जारी किये हैं. साथ ही इस हर हाल में पालन करना का निर्देश दिया है। किसान संगठनों ने कहा है कि भारत बंद को समर्थन दे रहे राजनीतिक दल कल के भारत बंद में अपना झंडा बैनर लेकर आंदोलन में सड़कों पर नहीं  आएं.

 राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर पार्टी के सभी नेताओं पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं समर्थकों को  निर्देशित किया जाता है कि कल के किसान संगठनों के बंद में  शारीरिक रूप से उपस्थित  होकर बंद को अभूतपूर्व सफल बनाना है. किसानों के अपील को देखते हुए पार्टी का झंडा बैनर नहीं रखना है.

Find Us on Facebook

Trending News