भारत बंद : सिर पर केला लेकर नेशनल हाइवे पर उतरे तेजस्वी यादव के खास विधायक, दरभंगा में वाम दलों ने संपर्क क्रांति को रोका

भारत बंद : सिर पर केला लेकर नेशनल हाइवे पर उतरे तेजस्वी यादव के खास विधायक, दरभंगा में वाम दलों ने संपर्क क्रांति को रोका

HAJIPUR/DARBHANGA : किसानों के तीन किसान कानूनों के विरोध में विपक्षी पार्टियों ने किसानों के समर्थन में भारत बंद का समर्थन करते हुए बिहार के वैशाली के हाजीपुर रामशीष चौक के पास सुबह 6 बजे से ही महुआ के राजद विधायक डॉ मुकेश रोशन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने एनएच को जाम कर दिया है जिसके चलते महात्मा गांधी सेतु,मुजफ्फरपुर,छपरा,समस्तीपुर, महुआ आने जाने वाले वाहनों का परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया है। 

इस दौरान बंद समर्थक कृषि कानून के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं और सड़क पर आगजनी कर सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं। बंद समर्थकों का कहना है कि भारत सरकार कृषि कानून को जब तक वापस नहीं लेती तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।शहर के रामशीष चौक के पास तीन किसान के क़ानून के विरोध,महंगाई के खिलाफ महुआ के राजद विधायक मुकेश रोशन ने माथे पर केला का टोकरी लेकर  केंद्र सरकार, बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।

राजद विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि उनकी पार्टी ने भारत बंद का समर्थन किया है क्योंकि कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है इस कारण सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जा रहा है और या आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार किसी कानून को वापस नहीं लेती। उन्होंने महंगाई के खिलाफ माथे पर केला का टोकरी लेकर प्रदर्शन किया।


दरभंगा में रोकी ट्रेन

वहीं दरभंगा में वामदलों ने जंक्शन परिसर में पहुंचकर प्रदर्शन किया और संपर्क क्रांति को रोक दिया। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में वामपंथी कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्ती बैनर लेकर कृषि काूननों के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

Find Us on Facebook

Trending News