शर्म करो पटना पुलिस! राजधानी पटना में बीच सड़क पर सरेशाम एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर किया कत्ल, वीडियो आया सामने

शर्म करो पटना पुलिस! राजधानी पटना में बीच सड़क पर सरेशाम एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर किया कत्ल, वीडियो आया सामने

पटना। राजधानी पटना में पुलिस को फिर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में आपसी वर्चस्व में सरेशाम लोगों के सामने बीच सड़क पर एक युवक की कैंची घोंप कर हत्या कर दी गई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगो एक युवक को कैंची घोंप कर हत्या करते नजर आ रहे हैं। मरने वाले शख्स की पहचान मुन्ना डॉन के रूप में की गई है। 

मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुसल्हपुर हाट सब्जी मंडी की बतायी जा रही है। यहांबुधवार की देर शाम एक युवक को बीच सड़क कैंचियों के लगातार वार से मौत के घाट उतार दिया गया है। बताया गया कि मृतक मुन्ना डॉन पर 2018 में एक अपहरण और हत्या का आरोप लगा था।  इस मामले को लेकर पीआई और गुलशन की मुन्ना डॉन की रंजिश चल रही थी। बुधवार को इसी रंजिश में बीच बाजार मुन्ना डॉन को मौत के घाट उतार दिया गया।

वीडियो बना रहे युवक की भी पिटाई

 घटना के समय एक 22 वर्षीय युवक ने इस वारदात को अपने मोबाइल कैमरे से शूट कर लिया। जिसके बाद युवक की पहचान होने पर आरोपियों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। वहीं  हंगामे की सूचना मिलते ही कदमकुआं थानां की पुलिस मौके पर पहुँची जिसके बाद युवक को थाना लाया गया।

24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात

राजधानी पटना की पुलिस का खौफ अपराधियों के बीच कैसा है 24 घंटे पहले ही इंडिगो के स्टेशन हेड की हत्या कर दी गई। पुलिस अब तक उसके कातिलों का पता लगाने में नाकाम रही है। फिलहाल पटना की पुलिस का पूरा ध्यान अपराधियों को पकड़ने की जगह सड़क पर बिना हेलमेट पहने लोगों को पकड़कर उनसे फाइन लगाने में है. जिसमें पटना की आधी से ज्यादा पुलिसवाले ड्यूटी कर रहे हैं। 24 घंटे में जिस तरह अपराधियों ने भीड़ भरे इलाके में दो बड़ी वारदात को अंजाम दिया, इन घटनाओं ने साफ कर दिया है कि इन्हें रोकना अब पटना की सुस्त पुलिस के वश की बात नहीं रह गई है।


Find Us on Facebook

Trending News