बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में पुलिस को मिली कामयाबी, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

कटिहार में पुलिस को मिली कामयाबी, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

KATIHAR : कटिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. नगर थाना क्षेत्र के नया टोला स्थित एक लॉज से पुलिस ने देशी और विदेशी शराब के बड़ी खेप को बरामद किया है. सदर एसडीपीओ ने शराब जप्ती के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक लॉज में छापेमारी किया. जिसके बाद कुल 187 लीटर शराब बरामद किया गया है. साथ ही इस मामले में एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. हालाँकि इस रैकेट में और कितने लोग जुड़े हुए हैं और कैसे यह शराब का पूरा नेक्सेस चल रहा था. इसपर भी जाँच कराया जा रहा है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. 

उधर नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में युवक ने महिला को गोली मार दिया. चिंताजनक हालत में उसे इलाज केलिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

इस मामले को थाना प्रभारी ने बताया कि युवक सुरेंद्र यादव ने महिला को गोली मारी है. घायल महिला बसंती देवी के पुत्र सतेंदर कुमार ने बताया कि उसकी मां ने कहा था कि बाइक तेज रफ्तार में गांव में चलाओगे तो किसी को धक्का लग जाएगा. इससे किसी व्यक्ति को चोट लग जाएगी. किसी की मौत भी हो सकती है. महिला की इसी बात पर युवक नाराज हो गया. वह वापस अपने घर गया और कुछ लोगों को लेकर वापस आया. इसके बाद उसने महिला को घर में घुसकर गोली मार दी. गोली लगने के बाद महिला घायल गयी. जिसके इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके थाना प्रभारी मौके पर पहुँच गए. उन्होंने कहा की युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं थाना प्रभारी ने कहा है कि पुरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News