बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, कारोबारी मौके से फरार

मुजफ्फरपुर में ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, कारोबारी मौके से फरार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में भारी मात्रा में अहियापुर पुलिस ने शराब बरामद किया है. मुजफ्फरपुर जिले में चलाए जा रहे शराब कारोबारीयो के खिलाफ विशेष अभियान के दौरान अहियापुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शेखपुर ढाब में छापेमारी कर शराब से भरे ट्रक 407 को जप्त किया है. जिसमें प्लाई के तहखाना बनाकर रखे लगभग 14 सौ लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी है. 

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में विदेशी शराब की डिलेवरी के लिए शेखपुर ढाब में लायी गयी है. उक्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर शेखपुर ढाब के अजय सहनी व सुरेश सहनी के घर के समीप छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान एक 407 ट्रक को मौके से पकड़ा गया. जिसमे रखे लगभग 14 सौ 10 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी है. वही पुलिस को आते देख मौके से कारोबारी भागने में सफल रहा. 

जानकारी के अनुसार ट्रक UP नंबर का है औऱ शराब हरियाणा निर्मित है. मामले में अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर यह कार्रवाई की गयी है. कार्रवाई के दौरान शराब से लदे ट्रक को जप्त किया गया है. शराब का आकलन करने पर लगभग 160 कार्टून विदेसी बरामद की गई है. कारोबारी को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

मुजफ्फरपुर से राहुल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News