बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को होली से पहले मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ 9 तस्कर अरेस्ट

पटना पुलिस को होली से पहले मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ 9 तस्कर अरेस्ट

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी होने के बावजूद भी शराब तस्कर खुलेआम शराब की तस्करी कर रहे हैं। ताजा मामला पटना के बिक्रम थाना इलाके में सामने आया है। जहां होली से पहले पटना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। साथ ही 9 तस्कर को अरेस्ट किया है। शराब की खेप को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार बिक्रम थाना इलाके के रामपुर-दुल्हिन बाजार स्थित मठ बलियारी गांव के पास सड़क किनारे एक ट्रक में शराब लदा था। इसी बीच धंधेबाज चार लग्जरी गाड़ी लेकर आए और ट्रक से शराब का कार्टून उतार कर उन गाड़ियों में रखने लगे। जैसे ही इस बात की जानकारी पटना पुलिस को लगी। बिक्रम पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। उन्होंने एक ट्रक, एक सफारी, एक स्कॉर्पियो समेत 6 गाड़ियां जब्त कीं। साथ ही नौ धंधेबाजों को भी गिरफ्तार कर लिया। 

बिक्रम थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह का कहना है कि जब्त शराब हरियाणा की बनी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि जब्त ट्रक और लग्जरी वाहनों से कुल 158 कार्टून में रखे 2 हजार चार सौ बोतल शराब बरामद हुई है। इस कार्रवाई में पुलिस ने करीब 1422 लीटर शराब जब्त किया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News