नालंदा : भारी मात्रा में शराब के साथ 8 गिरफ्तार, स्कार्पियो और पिक अप बरामद

नालंदा : भारी मात्रा में शराब के साथ 8 गिरफ्तार, स्कार्पियो और पिक अप बरामद

NALANDA : सरमेरा थाना इलाके के ससौर गांव में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 8 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. वहीँ भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब की बरामदगी की गई है. अभियुक्तों के पास से 2 मार्च को कतरी सराय थाना क्षेत्र से लूटी गई स्कॉर्पियो भी बरामद किया गया है. जिसके संदर्भ में कतरी सराय थाना में कांड संख्या 93/21 दर्ज कराया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों का लंबा अपराधिक इतिहास भी पाया गया है. 

पुलिस ने पूछताछ के क्रम में इन लोगों के द्वारा बताए गए कारोबार में जो लोग संलिप्त हैं. वह दूसरे राज्यों से शराब लाकर यहां बेचते हैं. शराब को एक जगह से दूसरी जगह परिवहन करने हेतु लुटे हुए वाहनों का प्रयोग करते हैं. इसी कार्य हेतु इन लोगों ने 2 मार्च को कतरी सराय थाना क्षेत्र से एक स्कार्पियो लूटा था, जो इन लोगों के पास से बरामद किया गया है. ससौर गांव से अभियुक्त सुधीर कुमार के घर से शराब बरामद होने वाले स्थान को पुलिस के द्वारा सील किया गया है. मौके से एक पिकअप, स्कॉर्पियो भी पुलिस ने जप्त किया है. 

गिरफ्तार अभियुक्तों में से नालंदा जिला के सरमेरा थाना क्षेत्र के ससौर गांव निवासी संजय प्रसाद का पुत्र नीतीश कुमार, पटना जिला के दनियावां थाना क्षेत्र के होरिल बीघा गांव निवासी बिंदेश्वर प्रसाद का पुत्र आदित्य कुमार उर्फ राहुल कुमार, शेखपुरा जिला के  बरबीघा थाना के बरबीघा सकलदेव नगर निवासी भारत भूषण प्रसाद के पुत्र अंकित कुमार, शेखपुरा जिला के मखदुमपुर गांव निवासी सुरेश यादव के पुत्र चंदन कुमार उर्फ चांदनी, बरबीघा थाना क्षेत्र के फैजाबाद निवासी शाहिद खान उर्फ सेमरानी, पटना जिला के भदौर थाना क्षेत्र के जमातचक ललपुरा गांव निवासी छोटे राम का पुत्र विजय राम, शेखपुरा के बरबीघा थाना क्षेत्र निवासी वीरेंद्र प्रसाद का पुत्र सुभाष कुमार एवं सरमेरा थाना क्षेत्र के ससौर निवासी कपिल देव प्रसाद का पुत्र सुधीर कुमार शामिल है. 

मौके से स्कॉर्पियो से 10 कार्टून विदेशी शराब एवं पिकअप भान से 32 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है.  जप्त वाहन में 2 स्कॉर्पियो, पिकअप भान सुधीर कुमार के घर से जब्त किया गया है. साथ ही कुल 113 कार्टून एवं सात बोतल इंपीरियल ब्लू विदेशी शराब 8 मोबाइल सेट और ₹10100 नगद भी पुलिस के द्वारा जप्त की गई है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News