बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध शराब कारोबार के खिलाफ उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब बरामद

अवैध शराब कारोबार के खिलाफ उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब बरामद

MOTIHARI : जिले में उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. टीम ने मेहसी में हाइवे के किनारे चल रहे शराब के डिस्ट्रीब्यूशन पॉइंट का खुलासा किया है. बताया जा रहा है की हाइवे के किनारे एक बगीचे में अवैध शराब का धंधा किया जा रहा था. इस सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की और भारी मात्रा में शराब बरामद किया. बताया जा रहा है की बागीचा में मिट्टी के अंदर बने पक्के के तहखाने में उत्पाद विभाग की टीम की ओर कार्रवाई की गयी है. इस दौरान 50 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है. टीम ने शराब के अवैध कारोबारी की पहचान कर लिया है. मेहसी थाना के कटहा पुल के पास से शराब बरामद किया गया है. हालाँकि इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए टीम अलग अलग जगहों पर छापेमारी किया जा रहा है. 

उधर हत्यारे को बचने का जुगाड़ बताने वाले नगर थाना के होमगार्ड जवान उमाशंकर साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छतौनी पुलिस ने होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है  की कल हवाई अड्डा मोहल्ला में अपने दोस्त की हत्या कर नगर थाना पहुँचकर झूठी कहानी बताने वाले युवक से बीस हजार रुपया व चैन लेकर होमगार्ड के जवान ने मदद की थी. 

बताया जा रहा है की जिला के छतौनी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा मोहल्ला में मंगलवार को शरीर मे करंट लगाकर दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसे लूट के दौरान हत्या का शक्ल देने की कोशिश की थी. 

मृतक की पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के जसौली पट्टी गांव के 35 वर्षीय अर्जुन कुशवाहा के रूप में की गयी है. वही हत्या का आरोप उसके रूम पार्टनर मोहमद नसीम पर लगा है, जो कल्याणपुर का निवासी है. गिरफ्तार दोस्त ने ही नगर थाना में पोस्टेड होमगार्ड जवान की मदद से 20 हजार रुपया लेकर लूट के दौरान हत्या के मामला का षड़यंत्र रचा. दोस्त के हत्यारे के निशानदेही पर छतौनी पुलिस ने नगर थाना होमगार्ड जवान को हिरासत में ले लिया. हिरासत में लिए गए होमगार्ड जवान के पैकेट से 20 हजार नगद व चैन बरामद किया गया. छतौनी पुलिस ने षड्यंत्र रचने के आरोप में होमगार्ड जवान पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News