यह तो हद हो गई! अपराधियों ने भरी पंचायत सभा में गोली मारकर एक विकलांग की हत्या कर दी

यह तो हद हो गई! अपराधियों ने भरी पंचायत सभा में गोली मारकर एक विकलांग की हत्या कर दी

बेगूसराय। जिल में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। जिले में इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने भरी पंचायत में विकलांग को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद घटनास्थल पर काफी देर के लिए अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के रचियाही वार्ड संख्या 4 की है। मृतक व्यक्ति की पहचान रचियाही वार्ड संख्या 4 निवासी स्वर्गीय शिबू पासवान के 65 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न पासवान के रूप में की गई है। 

परिजनों ने बताया कि मंगलवार को दिन में सड़क की पीसीसी ढलाई हो रहा था। गांव के ही बदमाशों ने आकर सड़क निर्माण कार्य रोक दिया था।इस विवाद के दौरान दिन में पत्थर बाजी की घटना भी हुई थी।मामला बढ़ते देख ग्रामीणों ने अपराधियों के खिलाफ शाम में पंचायत बुलाया था। उस पंचायत में मृतक भी शामिल था। अपराधियों ने उस पंचायत में पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। जैसे ही अंधाधुंध फायरिंग चलना शुरू हुआ उस जगह काफी देर तक भगदड़ मचने लग। भागने के दौरान मृतक शत्रुघ्न पासवान को गोली लग गई। गोली लगने के बाद शत्रुघ्न पासवान वहीं पर गिर गया। वहीं अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं परिजनों ने घायल अवस्था में आनन फानन इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।मिली जानकारी के अनुसार मृतक पांच भाई थे जिसमें एक भाई की पहले मौत हो चुकी है।वही भाई में सबसे बाड़े थे।मृतक के तीन पुत्र और दो पुत्री है।वही मृतक घर  पर रह कर मजदूरी करता था। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताते चलें कि बेगूसराय में अपराधियों का लगातार तांडव जारी है पिछले दिनों से लगातार हत्या का दौर बेगूसराय में चलता ही जा रहा है इससे लोगों में काफी डर का माहौल बना हुआ है।


Find Us on Facebook

Trending News