भ्रष्टाचार के आरोप में लिप्त ओराेपी को मंत्री बनाए जाने पर कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने दिखाया आइना, जानिए कौन है वो शख्स

भ्रष्टाचार के आरोप में लिप्त ओराेपी को मंत्री बनाए जाने पर कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने दिखाया आइना, जानिए कौन है वो शख्स

पटना... बिहार में फिर से एक बार नीतीश सरकार बनने के बाद विपक्षी पार्टियों के आला नेताओं ने जहां उन्हें पांच साल भ्रष्टाचार मुक्त राज्य चलाने की बधाई दी, वहीं कुछ नेताओं ने अब आइना दिखाने का काम भी शुरू कर दिया है। कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को तंज लहजे में कहा कि आपके मंत्रिमंडल में भ्रष्टाचार के आरोपी को मंत्री बनाया गया है, बधाई हो नीतीश जी।

उन्होंने कहा कि जिस बिहार में जयप्रकाश नारायण जी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाया गया था और जस आंदोलन से नीतीश जी उभर कर आए थे, उस नीतीश जी के मंत्रिमंडल में दागियों को मौका मिला है। 

बता दें कि नीतीश मंत्रिमंडल में मेवालाल चौधरी को मंत्री बनाया गया है। जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि आपका नाम भ्रष्टाचार के आरोप सामने आने के बाद आपको पार्टी से निलंबित भी कर दिया गया था, तो इसका जवाब देते हुए मेवालाल ने कहा कि इन सवालों का कोई औचित्य नहीं है। इसके बाद जब उनसे ये कहा गया कि मुख्यमंत्री करप्शन फ्री होने की बात करते हैं और ऐसे में जब आप पर इतने गंभीर आरोप लगे हैं। इसके जवाब में साफ मुकरते हुए मेवालाल चौधरी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि इन सब बातों को पूछने की बजाए विकास पर बात कीजिए, बिहार कैसे आगे बढ़ेगा, आज हमें विकसित राज्य बनाने की बात करनी चाहिए, ये सारे सवाल बेमानी हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News