भतीजे ने की अपने काका की हत्या वजह जान कर चौक जायेंगे आप

भतीजे  ने की अपने काका की हत्या वजह जान कर चौक जायेंगे आप

डेस्क...खबर मध्य प्रदेश के नीमच से जहां खेत में मिले सिर के कंकाल के मामले में पुलिस को 24 घंटे में भी सफलता मिल गई. मृतक वहीं संदेही निकला जिसकी मां ने कहा था कि कपड़े मेरे बेटे के है. हत्या भी उसके भतीजे ने ही पत्नी पर बूरी नियत रखने की शंका को लेकर एक माह पहले की थी. पुलिस ने भतीजे को गिरफ्तार किया. 27 जनवरी को ग्राम बरखेड़ा मीणा स्थित राजू धाकड के खेत पर सरसों की फसल के बीच सिर का कंकाल और कुछ कपड़े पड़े मिले थे. मामले को गंभीरता से लेकर एसपी सूरज कुमार वर्मा ने टीम गठित की. जिसने जांच के दौरान एक ही दिन में इस अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया. उक्त कंकाल उसी संदेही लापता व्यक्ति मानसिंह का है जिसकी मां ने कपड़ों के आधार पर संभावना व्यक्त की थी. 

पुलिस ने बताया 26 दिसंबर 2020 को मानसिंह को गोविंद के साथ जाते हुए देखा गया था. गोविंद पिता बाबूलाल नायक निवासी बरखेड़ा मीणा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल लिया. उसने बताया मानसिंह, प्रकाश एवं मेरी मां नातीबाई पड़ोसी बंशीलाल के घर के सामने आग लगाकर हाथ ताप रहे थे। करीब 10 बजे सभी लोग अपने घर में चले गए तथा मानसिंह कुछ देर बाद फोन पर बातचीत करता हुआ बाहर निकला, तो उसकी आवाज सुनकर वह भी बाहर आया. देखा तो मानसिंह शराब के नशे में रोड पर अकेला ही जोर-जोर से बात कर रहा था. 

गोविंद नायक द्वारा मानसिंह को तीतर मारने का बहाना बनाकर राजू के खेत में कुएं पर ले जाकर पीछे से सिर पर पत्थर मार कर हत्या दी. साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से मानसिंह के शव को सरसों के खेत में छुपा दिया और उसका मोबाइल कुएं में फेंक दिया. आरोपी गोविंद नायक ने बताया वह कुछ दिनों के लिए गांव से बाहर रिश्तेदारों के यहां चला गया था. मृतक मानसिंह पिता दल्ला नायक निवासी बरखेड़ा मीणा द्वारा 2 साल पहले पटियाला पंजाब में नो किलो अफीम के केस में 7 साल की सजा काट कर आया था। मानसिंह शराब पीने, तस्करी करने एवं अय्याश किस्म का व्यक्ति था. हत्या का कारण भतीजे (आरोपी गोविंद) की पत्नी पर बुरी नियत रखना बताया है. आरोपी पूर्व में भी इसी बात को लेकर जान से मारने के लिए मौके के फिराक में था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


Find Us on Facebook

Trending News