बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में भतीजे ने की चाचा की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम में भतीजे ने की चाचा की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

SASARAM : रोहतास जिला के चेनारी थाना अंतर्गत उर्दा गांव में भतीजे ने अपने ही बुजुर्ग चाचा की गला रेत कर हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद भतीजा फरार हो गया. वारदात के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि मृतक ददन तिवारी अपने घर के छत पर सोए हुए थे. इसी दौरान बगल के छत से फांदकर उनका भतीजा चंदन तिवारी आया और धारदार हथियार से बुजुर्ग चाचा का गला रेत दिया. 

जिसके बाद चीखने चिल्लाने की आवाज से जब लोग जागे तो ददन तिवारी को घायल अवस्था में देखकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. मृतक के भाई ललन तिवारी ने बताया कि उसके पुत्र चंदन ने ही उनके भाई की हत्या कर दी है. बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. 

उधर रोहतास जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार है. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार जिले के नोखा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी विंदा चौधरी ने अपनी पत्नी 28 वर्षीय गुड़िया देवी को  गोली मार दी. 

इस घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया है. इधर घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News