भीड़ को देख गदगद हुए तेजस्वी, चुनाव को बताया बेरोजगारी का आंदोलन

भीड़ को देख गदगद हुए तेजस्वी, चुनाव को बताया बेरोजगारी का आंदोलन

सीतामढ़ी: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार आक्रामक रूप में नजर आते दिख रहे हैं. बिहार के सीतामढ़ी जिले की रीगा विधानसभा में जनसभा करने पहुंचे तेजस्वी यादव भीड़ को देख गदगद दिखाई दिए. तेजस्वी ने जोशीले अंदाज में कहा कि ये चुनाव नहीं बेरोजगारी का आंदोलन है. इस दौरान मंच पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर दो मिनट का मौन रखा गया, तो वहीं सरदार वल्लभ भाई पटेल को भी याद किया गया. आपको बता दें, तेजस्वी यादव के सभाओं में उमड़ी भीड़ आज कल खूब शुर्खियाँ बटोरते नजर आ रही. 

सीतामढ़ी जिले की रीगा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना के समर्थन में तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में उमड़ी भीड़ देख तेजस्वी उत्साहित नजर आए. उन्होंने कहा कि ये युवाओं की भीड़ है और हमारा मुद्दा है कमाई, दवाई, सिंचाई और पढ़ाई. उन्होंने कहा कि ये चुनाव नहीं, बल्कि बेरोजगारी का आंदोलन है. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कहा कि सरकार बनी, तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को सरकार नौकरी देने का काम करेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि यहां स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था बदहाल है. भ्रष्टाचार चरम पर है. डबल इंजन की सरकार ने कोई काम नहीं किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि बेरोजगारी के इस आंदोलन में आपका साथ चाहिये. वहीं रीगा चीनी मिल की बदहाली को लेकर कहा कि मौका मिला तो इसे भी ठीक से चालू कराएंगे. वहीं तेजस्वी की जनसभा में मंच पर जहां कार्यकर्ता हाथों पर सैनिटाइजर डालते देखे गए, तो वहीं सभा में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.


Find Us on Facebook

Trending News