भीखू भाई दलसानिया ने संभाली बिहार भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री की जिम्मेवारी, एक्टिव मोड में पदाधिकारी से लेकर प्रवक्ता

भीखू भाई दलसानिया ने संभाली बिहार भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री की जिम्मेवारी, एक्टिव मोड में पदाधिकारी से लेकर प्रवक्ता

PATNA : अपनी नियुक्ति के 17 दिनों बाद भीखू भाई दलसानिया ने बिहार भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री का जिम्मा संभाल लिया है. शुक्रवार को दलसानिया क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेन्द्र नाथ त्रिपाठी के साथ पटना पहुंचे. इसके बाद भाजपा कार्यालय पहुंचे दलसानिया के आते ही पूरा माहौल बदल गया. पदाधिकारी से लेक्कर प्रवक्ता तक एक्टिव मोड में आ गए. वहीँ मीडिया के कार्यालय में आने पर रोक लगा दी गयी है. 

जबकि भाजपा कार्यालय में चलने वाले सहयोग कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. हालाँकि बताया गया की सहयोग कार्यक्रम में शामिल होनेवाली उपमुख्यमंत्री रेणु देवी दूसरे कार्यक्रम में व्यस्त हैं. इसलिए सहयोग कार्यक्रम को रद्द किया गया है. बताते चलें की भीखू भाई दलसानिया 15 वर्षों तक गुजरात भाजपा के संगठन महामंत्री के तौर पर काम कर रहे थे. अब उन्हें बिहार भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री की जिम्मेवारी दी गयी. 

उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी बेहद करीबी माना जाता है. पटना आने के बाद दलसानिया ने पार्टी के सारे कार्यक्रमों की जानकारी ली. साथ ही पार्टी के विस्तार पर भी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जानकारी ली. लगातार यह बैठक का सिलसिला जारी रहेगा. इसके बाद दलसानिया पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक निश्चित समय पर मिलेंगे. वे गेस्ट हाउस में रहेंगे ताकि नेताओं और कार्यकर्ताओं का वहां जमावड़ा न लगे. इसका कारण दलसानिया का काफी अनुशासन पसंद होना बताया जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News