भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने सीएम और डिप्टी सीएम का फूंका पुतला, कहा - सत्ता की घमंड में है सरकार

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने सीएम और डिप्टी सीएम का फूंका पुतला, कहा - सत्ता की घमंड में है सरकार

NALANDA : भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं द्वारा बिहारशरीफ के अस्पताल चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का पुतला फूंका ।

 इस मौके पर पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए द ग्रेट भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष रजनीश कुमार पासवान ने कहा कि द ग्रेट भीम अर्मी के राष्ट्रीय संयोजक सह जनतांत्रिक विकास पार्टी के बिहार प्रदेश के प्रधान महासचिव छात्र नेता अमर आजाद पासवान को महागठबंधन के कार्यकर्ता से उलझना महंगा पड़ा। किस तरह बिहार में सत्ता के दुरूपयोग किया जाता है निर्दोश दलित छात्र नेता को झूठे मुकदमें में फंसा दिया गया है। 

पार्टी के प्रदेश सचिव ने कहा कि सरकार ने अगर निर्दोश अमर आजाद पासवान को रिहा नहीं कराया तो आंदोलन के गति को तेज किया जायेगा वहीं जनतांत्रिक विकास पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश पासवान ने कहा कि अमर आजाद पासवान को अभिलब रिहा किया जाय नहीं तो जिला मुख्यालय पर जोरदार धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

 सरकार दलित समाज के साथ भेद-भाव कर रही है जो भारत के संविधान विरोधी कार्य है। मौके   विश्वनाथ पासवान , सोना सरदार, आदम कुमार,नरेश पासवान, ज्योति पासवान, मोनू कुमार राजा कुमार,  बब कुमार, जितेंन्द्र कुमार, शक्ति कुमार पासवान, मनीष कुमार इन्द्रदेव पासवान आर्मी वाल्मीकि कुमार बुद्धवान भारत मौजूद थे ।

Find Us on Facebook

Trending News