भोजपुर में आधा दर्जन अपराधियों ने बंदूक की नोक पर बैंक से 9 लाख रुपए नूटे, सीसीटीवी तोड़ कर डीवीआर भी ले गए

भोजपुर में आधा दर्जन अपराधियों ने बंदूक की नोक पर बैंक से 9 लाख रुपए नूटे, सीसीटीवी तोड़ कर डीवीआर भी ले गए

पटना... बिहार में विधानसभा चुनाव के बीच हथियारबंद अपराधियों ने बैंक लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। भोजपुर में मंगलवार देर शाम करीब आधा दर्जन बाइक सवार अपराधियों ने बैंक में लूट की। बंदूक की नोक पर बैंक के लॉकर से करीब 9 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इतना ही नहीं लुटेरे बैंक में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को तोड़ कर उसके डीवीआर को भी अपने साथ लेकर चले गए ताकि उनका कोई सबूत पुलिस के हाथ ना लग सके। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

घटना भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड स्थित इटंवा दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा की है। घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर पुलिस कप्तान हर किशोर राय सहित शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच घटना की छानबीन में जुट गए। फिलहाल पुलिस बैंक को सील कर वहां काम कर रहे लोगों से पूछताछ कर पूरे घटना की बारीकी से जांच कर रही है। 


प्रत्यक्षदर्शी और बैंक के मकान मालिक अशोक कुमार की मानें तो घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे करीब चार-पांच की संख्या में थे। जो बाइक पर सवार होकर आए थे। जैसे ही बैंक का अलार्म बजा सभी अपराधी बैंक से बाहर निकले और बाइक पर सवार होकर भाग गए। जिसके बाद इस घटना की सूचना दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा मैनेजर रणवीर आनंद ने शाहपुर थाना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही शाहपुर थाना पुलिस ने दलबल के साथ मौके पर पहुंच घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं लूट की सूचना मिलने पर भोजपुर एसपी हरकिशोर राय और जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने भी घटनास्थल पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी। शातिर बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर उसके डीवीआर को भी लेकर भाग गए, जिससे पुलिस को उनकी पहचान करने में काफी दिक्कत हो रही है।


Find Us on Facebook

Trending News