बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में नहीं थम रहा रेप का सिलसिला, फिर एक दिव्यांग बच्ची को बनाया हवस का शिकार

भोजपुर में नहीं थम रहा रेप का सिलसिला, फिर एक दिव्यांग बच्ची को बनाया हवस का शिकार

ARA : भोजपुर जिले में हत्या और रेप का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के किसी ने किसी इलाके से आए दिन हत्या, लूट और रेप की घटना सामने आ रहे है। वहीं पुलिस आपराधिक घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से विवश दिख रही है। ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खजुरिया पंचायत के रुप चकिया गांव से सामने आई है। जहां एक दिव्यांग बच्ची को अपराधियों ने अपने हवस का शिकार बनाया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि 14 वर्षीय दिव्यांग बच्ची शाम के समय शौच को जा रही थी। उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं उसने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी देते हुए उसकी जमकर पिटाई की। घटना की शिकार बच्ची ने इस बता की की जानकारी अपने परिजनों को दी। मामले जानने के बाद परिजनों के होश उड़ गये। परिजन बच्ची को लेकर मुफ्फसिल थाना पहुंच मामले की जानकारी दी। 

वहीं बच्ची के बयान पर मुफ्फसिल थाना पुलिस  गांव के राजू नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए आरा के सदर अस्पताल में भेजा है।  

Suggested News