भोजपुर में पुलिस और अपराधी के बीच हुआ मुठभेड़, एक अपराधी लगी दो गोली, हालत गंभीर

भोजपुर में पुलिस और अपराधी के बीच हुआ मुठभेड़, एक अपराधी लगी दो गोली, हालत गंभीर

डेस्क... बिहार के भोजपुर में पुलिस और अपराधी आमने-सामने आ गए और दोनों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। इस मुठभेड़ में एक अपराधी गोली लगने से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित प्राइवेट क्लीनिक में लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जख्मी अपराधी बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर गांव निवासी काशी बिंद का 24 वर्षीय पुत्र श्रीराम बिंद उर्फ चोलिया बिंद है। पुलिस ने बताया कि वह बाइक लूट कांड, ट्रक ड्राइवर की हत्या कर ट्रक लूट कांड सहित कई मामलों में वांछित चल रहा था। सोमवार की शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वह बड़हरा थाना क्षेत्र के मणिछपरा गांव में एक श्राद्धकर्म में आया हुआ है। जब गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस उसे छापामारी कर पकड़ने गई तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।


पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में काउंटर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से वह जख्मी हो गया। जख्मी अपराधी को पुलिस की दो गोलियां लगी है जिसमें पहली गोली दाहिने पैर में जांघ पर एवं दूसरी गोली कमर के नीचे लगी है। मुठभेड़ के दौरान अपराधी का एक साथी भी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया। 


Find Us on Facebook

Trending News