बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी अभिनेता की भांजी की जलाकर हत्या

भोजपुरी अभिनेता की भांजी की जलाकर हत्या

गोपालगंज: खबर बिहार के गोपालगंज से है जहां एक बड़ी वारदात सामने आई है. भोजपुरी फिल्म अभिनेता और लोक गायक नागेंद्र उजाला की भांजी की दहेज के लिए ससुराल के लोगों ने जलाकर हत्या कर दी तथा साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव का अंतिम संस्कार कर दिया. घटना को लेकर मृत महिला की मां के बयान पर थाने में पति, सास और ससुर सहित पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका की सास व ससुर को गिरफ्तार कर लिया.जानकारी के अनुसार भोजपुरी लोक गायक नागेंद्र उजाला की बहन आरती देवी की शादी विजयीपुर थाना के मठ महुअवा गांव के उमेश कुशवाहा के साथ हुई थी. उमेश कुशवाहा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के कारण दिव्यांग होने के बाद नागेंद्र उजाला ने ही अपनी भांजी जूही कुशवाहा की शादी 27 नवंबर 2020 को भोरे थाने के भानपुर बनकटा गांव के कोमल भगत के पुत्र अभिषेक कुशवाहा के साथ की थी.

शादी के बाद से ही जूही को उसके ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये नकद और बुलेट के लिए बराबर प्रताड़ित कर रहे थे. इसके बाद भी जब ससुराल के लोगों की मांग पूरी नहीं हुई तो रविवार को जूही की उसके ससुराल के लोगों ने जलाकर हत्या कर दी तथा साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जला दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल जूही के सास और ससुर को हिरासत में ले लिया.

Suggested News