बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया गाना हुआ वायरल, दर्शकों को पसंद आ रही इनकी जोड़ी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया गाना हुआ वायरल, दर्शकों को पसंद आ रही इनकी जोड़ी

DESK : भोजपुरी जगत की सबसे चर्चित जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक और नया गाना आज कल दर्शकों के बीच छाया हुआ है. इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है और कहा जाता है की जब भी ये किसी विडियो के लिए या फिल्म के लिए साथ आते है तो फिर बड़े परदे पर धमाका होना निश्चित है. क्यूंकि इनकी जोड़ी को दर्शकों  का भरपूर प्यार मिलता है और इस बार भी यही हुआ जब उनका नया गाना युटूय्ब पर रिलीज़ किया गया. 

बता दें की भोजपुरी फिल्म संघर्ष का यह गाना 'देखी सुघराई' में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी देखने को मिल रही है जिनमें वो दोनों काफी जंच रहे हैं. इस गाने में उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री के भी काफी चर्चे हो रहे हैं. इस म्यूजिकल विडियो में काजल को खेसारी गाना गा कर मनाते हुए दिख रहे हैं. काजल राघवानी इस गाने में साड़ी पहने नजर आ रही हैं और एक जबरदस्त डांस के साथ दर्शको को यह काफी पसंद आ रहा है. हलांकि यह गाना पूराना है पर कुछ दिनों से यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा. 

बता दें की गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. इस म्यूजिक वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के तहत रिलीज़ किया गया है. .
 
 


Suggested News