बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा, फेंकी गई कुर्सियां, जान बचाकर भागे खेसारी

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा, फेंकी गई कुर्सियां, जान बचाकर भागे खेसारी

 वैशाली- भोजपुरी के स्टार कलाकार और गायक खेसाली लाल यादव को शनिवार की शाम फजीहत झेलनी पड़ी. खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ.खेसाली लाल यादव शनिवार की रात एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान ही भीड़ में से कुछ लोगों ने मंच पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी. इस के बाद धीरे धीरे मामला और बढ़ता गया. कुर्सियां फेंकने की वजह से पूरे कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. लोग यहां वहां भागने लगे.

खेसारी लाला यादव को मामले को देखते हुए मंच से भागने लगे. जैसे तैसे खेसारी लाल यादव अपनी गाड़ी तक पहुंच पाएं. लेकिन उत्तेजित भीड़ ने खेसाली लाल यादव की गाड़ी पर भी हमला बोल दिया. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जैसे-तैसे खेसारी लाल यादव खुद को वहां से सुरक्षित बचाकर भाग पाए.

आपको बता दें कि बिदुपुर थाना इलाके के चकौशन बाजार में सुकमा शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान ही किसी बात को लेकर दर्शक भड़क गए हैं और फिर हंगामा शुरू हो गया. खबर के मुताबिक खेसाली लाल यादव की गाड़ी पर गुस्साई भीड़ ने पत्थर भी फेंका जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.
 
 

Suggested News