बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरी पत्नी से तलाक लेते ही इस अभिनेत्री से तीसरी शादी करेंगे भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह, आरा कोर्ट पर टिकी निगाहें

दूसरी पत्नी से तलाक लेते ही इस अभिनेत्री से तीसरी शादी करेंगे भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह, आरा कोर्ट पर टिकी निगाहें

आरा. भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह के निजी जीवन से जुड़ा बड़ा निर्णय आज कोर्ट तय करेगा. आरा की अदालत में पवन सिंह की तलाक पर फैसला आना है. वे अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक ले रहे हैं. इसे लेकर पहले भी सुनवाई हुई थी लेकिन तब पवन सिंह कोर्ट में नहीं आए थे. वहीं गुरुवार को पवन सिंह आरा के कोर्ट पहुचे हैं. अब अगर ज्योति आती है तो कोर्ट दोनों पक्षों की दलील के बाद तलाक पर अहम फैसला देगा. 

पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने तलाक की अर्जी कोर्ट में देते हुए एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे. ज्योति सिंह ने मारपीट, गालीगलौच, प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. ज्योति ने ये तक कहा कि पवन सिंह ने उनका दो बार गर्भपात कराया था. पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ हमेशा  ही विवादों में रही है. उनकी पहली पत्नी नीलम ने आत्महत्या कर ली थी.

इस बीच, पवन की शादीशुदा जिंदगी में आए टकराव के बीच उनके रिश्तों के लेकर एक और खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि पवन सिंह अब तीसरी शादी कर सकते हैं. उनके नये रिश्ते की अटकले भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिंह के साथ जुडी है. स्मृति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. जिसमें वो और पवन सिंह हेलीकॉप्टर की सैर कर रहे हैं, वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं.


Suggested News