मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर भोजपुरी अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर भोजपुरी अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप

मिथुन चक्रवर्ती मुसीबतों में घिर गए है. बॉलीवुड के एक्टर के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह और उनकी पत्नी पर रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. दिल्ली रोहणी कोर्ट ने मुकदमा दर्ज़ करने का आदेश दिया है. बेटे पर रेप और धोखाधड़ी का आरोप है और वहीं दूसरी तरफ माँ पर धमकी और धोखाधड़ी का आरोप है. 

BHOJPURI-ACTRESS-ACCUSED-OF-MOLESTATION-MITHUN-CHAKRABORTYS-SON2.jpg

महिला द्वारा दी गई शिकायत में यह दावा किया गया है कि वह अप्रैल 2015 में मिमोह के संपर्क में आई थी. उसने कहा है कि मई 2015 में उसे नशा देकर उसका रेप किया गया. महिला ने कहा है कि आगे भी वह मिमोह के साथ रिलेशनशिप में रही क्योंकि उन्होंने महिला से शादी करने का वादा किया था। लेकिन जब महिला प्रेगनेंट हो गई तो मिमोह ने अबॉर्शन कराने की कोशिश की.

BHOJPURI-ACTRESS-ACCUSED-OF-MOLESTATION-MITHUN-CHAKRABORTYS-SON3.jpg

पीड़ित ने कोर्ट को बताया कि दिसंबर 2017 में शादी का वादा याद दिलाने पर मिमोह ने कुंडली मांगी थी. इसी साल 5 जून को उसने यह कहा कि कुंडली केवल दोस्ती के लायक है। यह शादी के लिहाज से ठीक नहीं है. इसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया व पिता के नाम व प्रभाव की धमकी देकर चुप रहने को कहा. पीड़िता ने कहा की 6 जून को मिमोह की माँ ने उन्हें फोन कर धमकी दी है.

आपको बता दें की इस 7 जुलाई को मिमोह की शादी होने वाली है. मिमोह मदालसा शर्मा के साथ फेरे लेने वाले है. शादी ऊटी में होने वाली है लेकिन शादी के कुछ दिन पहले ही उनपर मुकदमा हो गया है.

Find Us on Facebook

Trending News