बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में चली जमकर कुर्सियां, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में चली जमकर कुर्सियां, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

MOTIHARI : भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर तोड़फोड़ हुई है. घटना पूर्वी चंपारण जिले की है. जहां कल्याण महोत्सव में लोगों ने जमकर उत्पात मचाया है. इस कार्यक्रम में बेकाबू लोगों ने लगभग सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली. बताया जा रहा है की इस घटना में लगभग आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में कराया जा रहा है. 

घटना पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर इलाके की है. जहां भाजपा विधायक सचिन्द्र सिंह की ओर से आयोजित कल्याण महोत्सव में लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की है. मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थीं. जैसे ही अक्षरा स्टेज पर गाने के लिए आईं. भीड़ बेकाबू हो गई. 

इस दौरान लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे. देखते ही देखते कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई. कई लोग जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो लोगों गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया. कल्याणपुर विधानसभा के विकास योजनाओं के क्रियावन्यन के लिए विधायक की ओर से दो दिवसीय कल्याण महोत्सव का आयोजन कल्याणपुर दुर्गा मंदिर के पास आयोजित किया गया था .कार्यक्रम स्थल थाना से मात्र कुछ ही मीटर की दूरी पर था. 

महोत्सव का उद्घाटन 14 फरवरी को बिहार सरकार के कला और संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार द्वारा किया गया था. शनिवार को कार्यक्रम का समापन होना था. कल्याण महोत्सव में सरकार के सभी विकास कार्यों का स्टॉल लगा हुआ था. वही सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए अक्षरा सिंह को बुलाया गया था. तोड़फोड़ की घटना को लेकर प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News