फिल्मों में जलवा बिखेरने के बाद पंचायत चुनाव में उतरी भोजपुरी एक्ट्रेस, भारी मतों से हुई करारी हार

फिल्मों में जलवा बिखेरने के बाद पंचायत चुनाव में उतरी भोजपुरी एक्ट्रेस, भारी मतों से हुई करारी हार

SHEOHAR : बिहार में इन दिनों त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हो रहा है। कई जगहों पर चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं। वहीँ कई जगहों पर अभी चुनाव होने बाकी है। इस चुनाव में कई व्यवसायी, वकील के साथ आम लोग अपना किस्मत आजमा रहे हैं। शिवहर जिले में पंचायत चुनाव में अधिवक्ता, इंजीनियर, व्यवसायी, संवेदक, सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ सिने स्टार भी मैदान में है। 

भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री डॉ अर्चना सिंह भी चुनावी मैदान में आई, लेकिन जनता जीत दर्ज नहीं करा पाई। हालांकि चुनावी मैदान में रहने के दौरान हरेक के जुबां पर अर्चना का नाम सुना गया। शिवहर जिले के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 4 से बड़े जोश के साथ चुनावी मैदान में सीने स्टार डॉ अर्चना सिंह उतरी थी। जिन्हें इस चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा है। अर्चना सिंह मतगणना के बाद तीसरे स्थान पर रही है। यहां से जिला परिषद सदस्य पद के लिए पार्वती देवी ने 834 वोट से जीत दर्ज कराई है। पार्वती देवी को सर्वाधिक 5940 मत प्राप्त हुआ है। वहीं, दूसरे नंबर पर निवर्तमान जिला परिषद सदस्य सुलेखा देवी को 4906 मत प्राप्त हुआ है। भोजपुरी सीने स्टार डॉ अर्चना सिंह को मात्र 4013 मत प्राप्त हुआ है। 

गौरतलब है की अर्चना सिंह के चुनाव में उतरने के बाद क्षेत्र के युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा था। लेकिन अर्चना सिंह को बुजुर्गो का वोट नहीं मिला है। जिसके कारण हार का सामना करना पड़ा। डॉ अर्चना सिंह के पति डॉ. आरके सिंह शिवहर के चर्चित आर्थेपेडिक सर्जन है। अर्चना पिछले दो दशक से फिल्मी दुनिया में सक्रिय है। उन्होंने अभिनेता रविकिशन समेत सभी बड़े हीरो के साथ सैकड़ों सफल फिल्में की है। भोजपुरी फिल्मों के अलावा वह कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News