मीसा भारती के प्रचार में जुटे भोजपुरी कलाकार, लोगों से कर रहे हैं वोट देने की अपील

मीसा भारती के प्रचार में जुटे भोजपुरी कलाकार, लोगों से कर रहे हैं वोट देने की अपील

NEWS4NATION DESK: भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से काफी तरजीह दी रही है. मनोज तिवारी, रवि किशन और पवन सिंह बढ़ चढ़कर चुनाव में हिस्सा ले रहे हैं. इसके ठीक विपरीत राजद की तरफ से भोजपुरिया कलाकारों का एक बड़ा खेमा दूर हो गया है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद खुद भोजपुरी बेल्ट से आते हैं. भोजपुरी सिनेमा के स्टार खुद उनका लोहा मानते हैं. आज लालू प्रसाद जब जेल में बंद हैं. भोजपुरी के कलाकारों ने उनसे पाला बदल लिया है.

 हालाँकि नवोदित भोजपुरी फिल्म कलाकार रोहित राज यादव आज भी उनके साथ हैं. वे अपनी टीम के साथ पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. वे गाँव गाँव का दौरा कर लोगों से मीसा भारती को वोट देने की अपील कर रहे हैं. रोहित राज यादव अभिनेत्री मधु सिंह, प्रिया सिंह और हिना मलिक के साथ अबतक पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के निकसपुरा, अकबरपुर, महाबलीपुर, देवरिया, रामपुर इंग्लिश, रामपुरा, गाजीपुर, अमरपुरा, दरियापुर सहित कई गांव का दौरा कर चुके हैं. इसमें मनेर, विक्रम, पालीगंज, दानापुर, फुलवारीशरीफ और मसौढ़ी के 200 से ज्यादा गांव शामिल हैं. वे लोगों से राजद उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में लालटेन छाप के सामने ईवीएम का बटन दबाने की अपील कर रहे है. अभिनेता अभिनेत्रियों की टीम को देखकर लोगों की भारी भीड़ भी जुट रही है. 

रोहित कहते हैं कि आज भी गांव में लालू यादव का क्रेज कम नहीं हुआ है. उनका संदेशवाहक बनकर हम लोगों को समझा रहे हैं कि सामाजिक न्याय का नेता आज सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने के कारण ही जेल में है. सांप्रदायिक ताकतें देश को बांटना चाहती है. झूठ का वातावरण पैदा करना चाहती है और लोगों को जात, पात, धर्म के नाम पर लड़ाना चाहती है. 

Find Us on Facebook

Trending News