BHOJPURI CINEMA: घर बैठे परिवार के साथ देखें फिल्म ‘बापजी’, 15 अक्टूबर को फिलमची भोजपुरी टीवी पर होगा टेलीविजन प्रीमियर

BHOJPURI CINEMA: घर बैठे परिवार के साथ देखें फिल्म ‘बापजी’, 15 अक्टूबर को फिलमची भोजपुरी टीवी पर होगा टेलीविजन प्रीमियर

N4N DESK: फिलमची भोजपुरी टीवी इस दशहरा अपने दर्शकों के लिए वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में लेकर आ रहा है एक और धमाकेदार फ़िल्म 'बाप जी', जिसका प्रसारण आगामी 15 अक्टूबर को होगा। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और स्‍टनिंग अभिनेत्री ऋतु सिंह की फिल्म ‘बापजी’का प्रीमियर दोपहर 12 बजे से किया जाएगा, जिसे दर्शक अपने घरों में पूरे परिवार के साथ मिलकर देख सकेंगे। 

उक्त जानकारी आज फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने दी। उन्होंने बताया कि यह फ़िल्म दर्शकों के लिए हमारी तरफ से दशहरा का उपहार है। हमने खेसारीलाल यादव की तमाम बेहतरीन फिल्मों में से एक बापजी को चुनकर लाएं हैं, ताकि सबों का दशहरा मस्ती और उमंग में बीते। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म ‘बापजी’मनोरंजन का फुल पैकेज है। इसलिए इसे सभी को देखना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्‍म ‘बापजी’का निर्माण गोविंदा एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। फिल्म के निर्माता रामजीत जैसवाल (गोविंदा) और निर्देशक देव पांडेय हैं। वहीं,  फिल्म में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के अलावा काजल राघवानी, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस और राजबीर भी हैं। इसलिए हम अपने दर्शकों से गुजारिश करेंगे कि आप फ़िल्म जरूर देखें। 

उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है।

Find Us on Facebook

Trending News