भोजपुरी फ़िल्म रोटी UA सर्टिफिकेट के साथ बिना कट सेंसर बोर्ड से हुआ पास : कुणाल तिवारी

 भोजपुरी फ़िल्म रोटी UA सर्टिफिकेट के साथ बिना कट सेंसर बोर्ड से हुआ पास : कुणाल तिवारी

DESK : निर्माता निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा और सुपर स्टार कुणाल तिवारी की फ़िल्म रोटी को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है। उन्होंने इस फ़िल्म में एक भी कट नहीं लगाए हैं। ये बातें खुद कुणाल तिवारी ने बताई।।उन्होंने कहा कि जब पहली बार फ़िल्म को सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया, तब 5 लोगों की टीम ने फ़िल्म देखी। तब उन्होंने फिल्म को रिवाइज कमेटी यानी RC में डाल दिया। 

कुणाल तिवारी ने कहा कि आर सी में वही फ़िल्म जाती है, जो बहुत ज्यादा कंट्रोवर्सियल होती है। इससे पहले हिंदी फ़िल्म उड़ता पंजाब आर सी में गई थी।  यह 3 बार वहां गयी और जब पास नहीं हुआ तो फ़िल्म कोर्ट में गयी। केस लड़ा गया। कोर्ट ने बिना कट किए पास किया। जय भीम वेब सीरीज को भी तीसरी बार मे पास किया। हमारी फ़िल्म रोटी को भी 2 बार आर सी में डाल दिया गया। 

कुणाल तिवारी ने कहा कि आर सी में 12 लोग तक बैठते हैं। 11 लोगों की आर सी कमेटी ने 31 दिसम्बर को फ़िल्म देखी और फिर कोर्ट में जाने से बच गयी और फ़िल्म को UA सर्टिफिकेट मिला। ये बेहद खुशी की बात है। उन्होंने बताया कि फ़िल्म हमारी नेशनल अवार्ड के लिए भेजी जा रहा है, लेकिन दिक्कत ये थी कि अगर 31 दिसम्बर को रात 12 बजे से पहले सर्टिफिकेट मिलना था। जो मिला भी। इसके लिए आर सी कमेटी का शुक्रिया।

तिवारी ने बताया कि उन्होंने फिल्म देखने के बाद हमें बुलाया। खूब तारीफ की और कहा कि जो फ़िल्म बनी है, वैसे ही सिनेमाघरों में जानी चाहिए।उन्होंने बताया कि जो सेंसर बोर्ड 8बजे बंद हो जाता है। वो साढ़े 11 बजे तक फ़िल्म को पास किया और   पौने 12 बजे तक भोजपुरी फ़िल्म के लिए सेंसर बोर्ड खुला रहा। इससे नेशनल अवार्ड के लिए फ़िल्म का रास्ता साफ हुआ। आपको बता दें कि फ़िल्म रोटी में कुणाल तिवारी के साथ काजल यादव, सोनालिका प्रसाद, अमित शुक्ला, प्रकाश जैश, उमाकांत राय, साहिल शेख, देवेंद्र पाठक, सोनिया मिश्रा प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Find Us on Facebook

Trending News