भोजपुरी गायक ने की भाग कर शादी, परिजनों का विरोध लड़की ने कहा नही जाउंगी घर वालों क साथ

भोजपुरी गायक ने की भाग कर शादी, परिजनों का विरोध लड़की ने कहा नही जाउंगी घर वालों क साथ

DESK बिहार के कैमूर के भगवानपुर प्रखंड में भोजपुरी गायक ढून मुन राजा रसिया ने भाग कर अपनी प्रेमिका से मंदिर में शादी कर ली.  जब लड़का-लड़की के परिवारों  को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. घरवालों के बीच बढ़ते विवादों को दखते हुए  अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए दोनों पति-पत्नी कैमूर एसपी के पास पहुंच गए.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने दोनों के माता-पिता को समझा कर शादी स्वीकार करने का कही बात कही. लेकिन लड़की के परिजन लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए अड़ गए. लेकिन कोर्ट और मंदिर में शादी होने के बाद लड़की अपने परिजनों के साथ जाने के लिए तैयार नहीं थी. ऐसे में काफी देर तक एसपी कार्यालय में हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा. फिर बाद में पुलिस के पहल पर मामले को शांत कराया गया.

ओर भी कई कलाकारों के साथ काम कर चुका है ढून मुन राजा

लड़की भी अपने परिवार क साथ नही जाने के बात पर टिकी रही, मैं मर जाउंगी लेकिन अपने परिवार के साथ नहीं जाऊंगी. लड़की ने एसपी के सामने 8 महीने घर में नजरबन्द रखे जाने की बात कही, कहा घर वालों ने 8 महीने से घर में नजर बंद कर के रखा था   जिसके बाद में मैंने भागकर अपनी मर्जी से शादी की है. बता दें कि भोजपुरी गायक ढून मून राजा रसिया कोरोना काल में कैमूर प्रशासन की तरफ से लोगों को जागरूक करने का काम कर चुका है. साथ ही भोजपुरी के कई बड़े कलाकार पवन सिंह, खेसारी यादव, और कल्लू के साथ भी काम कर चुका है और लड़की को भी अपने जैसा भोजपुरी गायक बनाना चाहता है.

शादी के बाद गायक ढून मुन राजा रसिया ने बताया कि हम दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. हम दोनों बालिग हैं और शादी करने के लायक हैं. लेकिन परिजन लगातार शादी का विरोध कर रहे हैं ऐसे में मैं सुरक्षा की मांग के लिए कैमूर एसपी के पास आया हूं और अपनी सुरक्षा को लेकर आवेदन दिया है.

इधर, इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि भोजपुरी सिंगर ने प्रेम विवाह किया है. लेकिन लड़की के माता-पिता विरोध कर रहे थे. ऐसे में यह लोग पुलिस के पास सुरक्षा के लिए आए हैं. परिजनों को बुलाकर समझाया गया है. वहीं थाना प्रभारी को दोनों को सुरक्षा देने के लिये कहा गया है.

Find Us on Facebook

Trending News