भोजपुरी सिंगर से पटना वाला बॉयफ्रेंड ने बनाया गंदा वाला रिलेशन, पीड़िता ने कहा- बार-बार करवाता था अबॉर्शन

भोजपुरी सिंगर से पटना वाला बॉयफ्रेंड ने बनाया गंदा वाला रिलेशन, पीड़िता ने कहा- बार-बार करवाता था अबॉर्शन

पटना...भोजपुरी सिंगर के साथ उसके बॉयफ्रेंड 4 महीने तक शारीरिक संबंध बनाया. मोहब्बत की बातें और शादी के वादों के बीच वो 4 महीने तक जिस्मानी जरूरत पूरी करता रहा. जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो उस शख्स ने लड़की को अबॉर्शन करा दिया और लड़की का साथ छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता ने इस मामले को लेकर फुलवारीशरीफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि वह भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए कानपुर से पटना आई थी.

काम ढूंढने के चक्‍कर में वह फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के बोचाचक में रहने लगी. आने के बाद उसे फिल्म में काम करने का मौका तो नहीं मिला लेकिन आवाजाही के दौरान उसका परिचय बिक्रम थाना क्षेत्र के अराप गांव निवासी जुगनू कुमार ऑटो चालक के साथ हुआ. इसी दौरान दोनो में बातचीत का सिलसिला प्यार में बदल गया और जुगनू ने उसको शादी का झांसा दिया और उसके साथ 4 महीने तक शारीरिक संंबंध बनाता रहा. 

लड़की ने पुलिस को बताया है कि वह प्रेग्नेंट भी हो गयी. जिसके बाद लोक लाज से बचने के लिए ऑबर्शन कराना पड़ा. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष आर रहमान का कहना है कि पुलिस टीम जल्द ही यौन शोषण के आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की करवाई करेगी. लेकिन अब देखना है कि क्या पुलिस इस लड़की के आरोपों की छानबीन करके इसे इंसाफ दिला पाती है या नहीं.

Find Us on Facebook

Trending News