बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहीद चंदन की याद में भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने निकाला कैंडल मार्च, दुखी परिवार के लिए की इतने लाख की मदद

शहीद चंदन की याद में भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने निकाला कैंडल मार्च, दुखी परिवार के लिए की इतने लाख की मदद

NAWADA : पुंछ के आतंकी हमले में बलिदान हुए नारोमुरार ग्रामीण चंदन सिंह के घर मातमपुर्सी करने वालो का तांता लगा हुआ है। इस कड़ी में शुक्रवार की शाम भोजपुरी सिने स्टार गुंजन सिंह ने पीड़ित पिता व भाई से मिलकर उन्हें ढांढस बंधवाते हुए कहा कि आपका बेटा हमलोगों का भाई चंदन की शहादत देश और नवादा को गौरवान्वित किया है। हम उनके बलिदान को सैल्यूट करने आये हैं। इस दौरान वह चंदन की याद में शहर में निकाले गए कैंडल मार्च में भी शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार को भी यूपी सरकार की तरह चंदन के गरीब परिवार को पचास लाख का आर्थिक सहायता एवं एक आश्रित को सरकारी नौकरी देनी चाहिए थी। ताकि देश की रक्षा में तैनात वीर जवानों का मनोबल बढ़े। मौके पर पीड़ित पिता के सहायतार्थ एक लाख रुपये नकद तथा वारिसलीगंज स्थित शहीद चंदन सिंह चौक पर चंदन सिंह की मूर्ति लगाने का सारा खर्च स्वयं वहन करने की घोषणा किया। 

बाद में वारिसलीगंज पहुंच बलिदानी की आत्म शांति को लेकर भोजपुरी स्टार के नेतृत्व में सैकड़ो युवा नगर के पटेल चौक से मुख्य मार्ग होते हुए शहीद चंदन सिंह चौक तक कैंडल मार्च आयोजित कर अपने वीर सपूत को श्रद्धांजलि दिया।

बता दें कि आतंकी हमले में शहीद चंदन के परिवार  के लिए अभी तक राज्य सरकार की तरफ से किसी प्रकार की आर्थिक सहायता नहीं की गई है। जिसको लेकर आए दिन लोग सरकार की नीयत पर सवाल उठा रहे हैं। 

Suggested News