बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी गायक के बहन की दहेजलोभियों ने की हत्या, श्मशान घाट से शव बरामद

भोजपुरी गायक के बहन की दहेजलोभियों ने की हत्या, श्मशान घाट से शव बरामद

BETTIAH : गांधी की कर्म भूमि पर दहेज के लिए एक विवाहिता को मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आया है. दहेज लोभियों ने महिला को ही नहीं मारा, बल्कि उसके दो मासूम बच्चों को भी हत्या कर जला दिया. घटना नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के कवलाची की बताई जा रही है. 

मृतिका के परिजनों का आरोप है की ससुराल पक्ष के लोग मायके के लोगों को बिना सूचना दिए ही शव को नदी के किनारे जला रहे थे. मृतका के मायके वाले सूचना मिलने पर नदी के किनारे जल रहे शव के पास पहुँचे. उसके बाद शिकारपुर थाना को सूचना दिया. शिकारपुर पुलिस एक घंटे की देरी से घटनास्थल पर पहुँचकर अधजले तीनों शवों को जब्त कर लिया. 

नवविवाहिता के भाई कृष्णा बेदर्दी सह भोजपुरी गायक ने बताया कि दहेज के चलते ससुराल पक्ष के लोग हमेशा उनकी बहन को तंग तबाह करते थे. दहेज में प्लेटिना बाइक दिया गया था. लेकिन नवविवाहिता के पति उस बाइक से संतुष्ट नही थे और अपाची बाइक दहेज में देने के लिए नवविवाहिता पर दबाव बना रहे थे. 

दहेज में अपाची बाइक नही देने के कारण 25 वर्षीय नवविवाहिता के साथ ढाई साल के बच्ची एवं एक साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया. परिजनों का कहना है कि नवविवाहिता के गर्दन पर काटने का निशान है. परिजनों का कहना है कि सास हमेशा बहु से झगड़ा करती रहती थी. उन्होंने बताया की वहीँ सुरेंद्र यादव ,सोहन यादव, मोहन यादव, धनिलाल यादव एवं अन्य लोग शव को ले जाकर जला रहे थे. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News