लॉकडाउन में वायरल हुआ अक्षरा सिंह का विरह गीत ‘ऐ चंदा’

DESK: कोरोना संकट के बीच देश लॉक डाउन की स्थिति से गुजर रहा है। ऐसे में कई लोग अपने परिजनों से दूर दूसरे जगहों पर फंसे हुए हैं। ऐसे ही लोग को समर्पित करते हुए भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का एक नया गाना ‘ऐ चंदा’ खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह गाना एक नवविवाहिता के विरह की है, जिसके पति उसके पास नहीं हैं। गाने के जरिये अक्षरा उन्‍हीं को याद कर रही है। यह गाना अक्षरा के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।     




गाना ‘ऐ चंदा’ को अक्षरा सिंह ने खुद ही गाया है। इस गाने का लिरिक्‍स राज कुमार सहनी ने तैयार किया है, जबकि म्‍यूजिक अजय सिंह बच्‍चा जी ने दिया है। डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं। इस गाने से अक्षरा सिंह को बेहद उम्‍मीदें हैं। अक्षरा कहती हैं कि मेरा यह गाना लॉक डाउन में लोगों का मनोरंजन करेगी। इस गाने की शूटिंग बहुत पहले हो गई थी। लॉकडाउन की वजह से इस गाने को रिलीज करने में थोड़ा लेट हुआ। लेकिन मुझे लगता है कि इस वक्‍त यह गाना लोगों को पसंद आयेगी। लोग घरों में अपने परिवार के साथ मिलकर इसे इंजॉय कर पायेंगे और ये समझ पायेंगे कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में भी अच्‍छी चीजों का निर्माण होता है। वैसे मैं कोरोना से लेकर बचाव के लिए लोगों से आग्रह करूंगी कि आज कल है, तो कल आज होगा, इसलिए अपने घरों रहें। सुरक्षित रहें और मेरे गानों को प्‍यार दें।     

बता दें कि अक्षरा सिंह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला रही हैं। इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करती नजर आयीं तो कभी वे मास्‍क और सेनेटाइजर लेकर भी लॉकडाउन से पहले सड़क पर दिखीं। और तो और उन्‍होंने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी डोनेट किया।

Find Us on Facebook

Trending News