भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लांच किया अपना नया गाना, दो दिनों में ही मिले 17 लाख व्यूज

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लांच किया अपना नया गाना, दो दिनों में ही मिले 17 लाख व्यूज

DESK:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार और बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव को शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो नहीं जानता होगा. आये दिन उनके गाने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, युटूयब पर ट्रेंड करते रहते हैं. और कुछ ऐसा ही हाल अभी भी देखा गया जब खेसारी लाल यादव ने अपने न्यू गाने को लांच किया. वैसे तो यह कोई नयी बात नहीं है की उनके दर्शकों को उनके गाने पसंद आते हैं और रिलीज़ होने के साथ ही धूम भी मचा देते हैं. और ऐसा ही हुआ है उनके नए म्यूजिक एलबम के साथ, रिलीज़ होने के दो दिन के अन्तराल में ही 17 लाख व्यूज देखने को मिली.

बता दें की गाने का नाम इश्क है जिसे स्पीड रिकार्ड्स भोजपुरी नाम के चैनल पर रिलीज़ किया गया है. फ़िलहाल तो यह गाना बस ऑडियो वज्रन में है और जल्द ही उसका विडियो भी दर्शकों के सामने लाया जायेगा. 

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने कनिष्का नेगी के साथ मिलकर गाया है. खेसारी के इस गाने की खास और अलग बात ये है की यह भोजपुरी में नहीं बल्कि हिन्दी में गाया गया है जबकि खेसारी अपने ठेठ भोजपुरी अंदाज़ में गाने के लिए जाने जाते हैं. दर्शकों को इस गाने में खेसारी का नया अंदाज़ देखने को भी मिलेगा. 

खेसारी लाल यादव के चाहने वाले इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और बेसब्री से उसके विडियो के आने का भी इंतज़ार कर रहे. इस गाने को यादव राज ने लिखा है और विनय विनायक ने इसको संगीत दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News