भोजपुरी स्टार बनने के लिए पत्नी से मांगा पैसा, नहीं देने पर पत्नी को पीटा, थाने पहुंचा मामला

भोजपुरी स्टार बनने के लिए पत्नी से मांगा पैसा, नहीं देने पर पत्नी को पीटा, थाने पहुंचा मामला

नवादा : जिले के हिसुआ थाना इलाके के पचाढा गांव में दहेज़ के लिए एक विवाहिता को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. पीड़ित पत्नी प्रीति का कहना है कि पेशे से भोजपुरी गायक उसका पति गुलशन कुमार अपने परिवारवालों के साथ मिलकर दहेज़ के लिए उसे अक्सर प्रताड़ित करता था और बेरहमी से पिटाई करता था. 

पीड़िता ने बताया कि जब वह मायके से पैसा लाकर देती थी तो कुछ दिनों तक सभी घरवाले ठीक से रखते थे, मगर कुछ दिन के बाद फिर से पैसे लाने का दबाव बनाते हैं. बुधवार को भी इसी बात को लेकर उसके ससुराल वालों ने उसे बेरहमी से पीटा जिसके बाद महिला गंभीर हालत में महिला नगर थाना पहुंच गई. पीड़िता की हालत इतनी गंभीर थी कि वह सही से चल भी नहीं पा रही थी. शिकायत करने पहुंची पीड़िता को महिला थानाध्यक्ष ने पहले सदर अस्पताल  लिए भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज की जा रही है. 

  वहीं प्रीति के भाई नवलेश कुमार ने कहा कि 28 अप्रैल 2016 गुलशन कुमार से हमारी बहन की शदि हुई थी.  शादी के बाद प्रीति को अक्सर मायके से पैसे लाने के लिए बोला जाता था और नहीं देने पर ससुरालवाले उसकी पिटाई करते थे. एक बार जाकर समझौता भी किया गया, पर मामला सही नहीं हुआ. पैसे की मांग अक्सर की जाती थी. पीड़िता के भाई ने पति सहित ससा, ससुर, ननद और देवर पर पिटाई का आरोप लगाया है. 

Find Us on Facebook

Trending News