लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ने से दुखी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल, महादेव से की जल्द ठीक होने की प्रार्थना

लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ने से दुखी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल, महादेव से की जल्द ठीक होने की प्रार्थना

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को गंभीर चोट लगने के बाद उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआओं का दौर जारी है. लोग आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और अपने चहेते नेता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी अपने चहेते राजनेता के लिए प्रार्थना किया है. उन्होंने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा कि ‘आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबियत बिगड़ने की दुखद खबर मुझे मिली. महादेव आपको शीघ्र स्वस्थ लाभ दे, मेरी प्रार्थना है.’

इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने भी बिहार सरकार से लालू यादव के बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजने का आग्रह किया है. सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार को लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए. मोदी ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद जल्द ठीक हो कर घर लौंटे.

 लालू प्रसाद फिलहाल पटना के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, आज लालू यादव को दिल्ली एम्स लाया जाएगा. बताया जा रहा है कि लालू की तबीयत स्थिर है ऐसे में डॉक्टरों ने दिल्ली ले जाने की सलाह दी है. लालू को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया जाएगा. इसी बीच, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय लालू यादव का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे थे और उन्होंने भी राजद सुप्रीमो की बिगड़ती हालत पर चिंता जाहिर की थी।


Find Us on Facebook

Trending News