बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुजरात हमले में मारे गए अमरजीत के बच्चों को भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने लिया गोद

गुजरात हमले में मारे गए अमरजीत के बच्चों को भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने लिया गोद

News4Nation: भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव ने गुजरात हमले में मारे गए गया के अमरजीत के बच्चों को गोद लेने का फैसला किया है. परिजनों से मुलाकात के बाद खेसारी ने कहा कि पूरे परिवार का खर्च भी उठाएंगे. खेसारी ने अमरजीत की पत्नी से कहा कि आपके पति को तो मैं नहीं लौटा सकता लेकिन इन बच्चों का मामा बनकर इनकी जिंदगी जरूर संवार सकता हूं. 

जब कहा की ' मैं आपका भाई हूं ' 

अमरीज के घर जैसे ही खेसारी पहुंचे उनके घर में मां और पत्नी रोने लगी.  खेसारी ने सभी को चुप कराया और बच्चों के पास बुलाकार बैठाया. खेसारी ने अपने ऑफिसियल फ़ेसबुक पेज पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमे खेसारी अमरजीत की मां से कहा कि मैं आपका बेटा हूं. कोई भी परेशानी होगी तो मुझे बता दिजिएगा. खेसारी ने कहा की मुझे दर्शकों के कारण इतना पैसा जरूर है कि आपलोगों की मदद कर सकूं. गौरतलब है की मैं दोनों बच्चों के पढ़ाई से लेकर हर खर्च उठाने को तैयार हूं। इस दौरान खेसारी ने बच्चों को पैसा भी दिए. 

खेसारी को देखने उमड़ी प्रसंसकों की भीड़ 

जैसे की लोगों को खेसारी की आने की सूचना मिली लोग देखने के लिए पहुंच गए.  इस दौरान खेसारी ने सभी से अपील कि आपलोग भी इस परिवार को मदद करे. अमरजीत की मौत को बाद में गुजरात पुलिस ने सड़क हादसा बता दिया था

Suggested News