बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अग्निपथ योजना का हिस्सा बनना चाहती है भोजपुरी सुपर स्टार की बेटी, खुद जताई सेना में जाने की चाहत

अग्निपथ योजना का हिस्सा बनना चाहती है भोजपुरी सुपर स्टार की बेटी, खुद जताई सेना में जाने की चाहत

DESK : एक तरफ सेना में भर्ती को लेकर केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का देश के कई राज्यों में युवाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन हो रहा हैं, वहीं, दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी ने भारतीय सेना में जाने की ख्वाहिश जाहिर की है। एक्टर की बेटी ने अग्निवीर बनने की इच्छा जाहिर की है। इसकी जानकारी खुद रवि   किशन ने ट्विटर पर दी  है। हालांकि इस ट्वीट के बाद  उन्हें जमकर ट्रोल  किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने मोदी सरकार की इस योजना का सर्मथन किया। उन्होंने पोस्ट लिखकर बताया कि उनकी बेटी भी अग्निपथ योजना से सेना में भर्ती होना चाहती हैं। रवि किशन ने लिखा कि ’मेरी बेटी इशिता आज सुबह बोली- पापा अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं। ये सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा।‘ इस कैप्शन के साथ रवि किशन ने अपनी बेटी इशिता की एक की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट लिए हुए हैं।


लोगों ने उठा दिए सवाल

अपने इस ट्वीट के बाद रवि किशन ट्रोलिंग के शिकार हो गए। एक यूजर ने कहा, ‘हां तो आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 24-25 साल की उम्र में रिटायर होनेवाले उन युवाओं के बारे में सोचिए, उनका क्या होगा। 


Suggested News