बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पवन सिंह को नहीं मानती अच्छा कलाकार,कहा- निरहुआ इज बेस्ट

भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पवन सिंह को नहीं मानती अच्छा कलाकार,कहा- निरहुआ इज बेस्ट

DESK : भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी फिल्मों से अश्लीलता को खत्म करने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रही हैं. ऐसे में अक्षरा का कहना है कि इस मिशन में काफी हद तक सफलता मिली है. 

साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि बिना फिल्में देखे किसी को यह आरोप लगाने का कोई हक भी नहीं है. लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसा करते हैं और भोजपुरी सिनेमा को अश्लील बता देते हैं.

अक्षरा ने कहा कि मैं बेहतर सिनेमा के लिए हमेशा ही अपनी लड़ाई जारी रखूंगी. कोई भी चीज एक दिन में नहीं बदल जात उसके लिए कोशिश तो करनी होगी. हम सिर्फ दोष और आरोप नहीं लगा सकते. यहां ऐसे भी लोग हैं, जिन्होंने आज तक भोजपुरी फिल्में नहीं देखीं लेकिन वे भी आरोप लगा देते हैं कि भोजपुरी में तो केवल अश्लीलता है. अरे भाई, पहले फिल्म तो देखिए.

बॉलिवुड के सवाल पर अक्षरा ने कहा कि अच्छा किरदार हिंदी में भी मिले तो क्यों नहीं करूंगी. पर, अपनी शर्तों पर करूंगी. ऑफर आए भी हैं लेकिन अभी कोई पसंद का नहीं है. अक्षरा इससे पहले सर्विस वाली बहू धारावाहिक कर चुकी हैं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. बॉलीवुड में अक्षरा को रणवीर सिंह पसंद हैं. वह उनके साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करना चाहती हैं. वहीं, भोजपुरी वे दिनेश लाल यादव निरहुआ को उम्‍दा अभिनेता मानती हैं.

Suggested News