बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी से मिल सीक्रेट कागजात के साथ RJD कार्यालय पहुंचे लालू के दूत, बंद कमरे में भोला यादव और जगदानंद में हो रही है मीटिंग

राबड़ी से मिल सीक्रेट कागजात के साथ RJD कार्यालय पहुंचे लालू के दूत, बंद कमरे में भोला यादव और जगदानंद में हो रही है मीटिंग

पटना : राजद में जिलाध्यक्षों की सूची को लेकर मचा घमासान को शांत करने के लिए लालू यादव ने अपने दूत को राजद कार्यालय भेजा है. जानकारी के मुताबिक लालू यादव के खास विधायक भोला यादव राबड़ी देवी से मिलकर कुछ कागजात के साथ राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं.

राजद  कार्यालय में वो प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से बातचीत कर रहे हैं. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों के नाम के ऐलान को लेकर राबड़ी देवी ने भी अपना मैसेज दे दिया है.

बता दें कि 5 फरवरी को ही राजद के सभी जिलाध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों के नाम का ऐलान होना था लेकिन ऐन वक्त पर सूची जारी नहीं हो सकी. बताया जाता है कि तेजप्रताप यादव ने रांची में लालू से मिलकर मामला फंसा दिया था.

पार्टी की तरफ से इस पर सफाई दी जा रही थी कि तेजस्वी यादव के नहीं होने की वजह से नामों का ऐलान नही ंहो रहा है. लेकिन इस बीच यह खबर है कि आज शाम तेजस्वी पटना पहुंच रहे हैं. उनके आने के बाद जिलाध्यक्षों के नाम का ऐलान हो सकता है. 

बता दें कि कल यानि शनिवार को तेजस्वी ने राजद  विधायक दल की बैठक भी बुलाई है.

Suggested News