बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHOOL BHULAIYA 2 ट्रेलर रिलीज : 15 साल बाद फिर खुला भूतिया हवेली का दरवाजा, इस बार ज्यादा खतरनाक है मंजूलिका

BHOOL BHULAIYA 2 ट्रेलर रिलीज : 15 साल बाद फिर खुला भूतिया हवेली का दरवाजा, इस बार ज्यादा खतरनाक है मंजूलिका

DESK : लंबे समय से भूल भूलैया के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। आज फिल्म के मेकर्स ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर में वही हास्य और हॉरर का डोज नजर आ रहा है। जो कि अक्षय कुमार की भूल भूलैया में नजर आई थी। 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का अगला पार्ट ‘भूल भुलैया 2′ के रुप में अब जल्द ही आने वाला है। इस फिल्म में चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच अब मेकर्स ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जो क्रेज देखने को मिल रहा हैं, वह शायद ही अब तक किसी फिल्म के लिए देखने को मिला हो। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर कॉमेडी देखने को मिल रही है। 

फिर लौटी मंजूलिका

इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की थोड़ी-थोड़ी कहानी भी अब समझ आने लगी है। फिल्म की कहानी वहीं से आगे बढ़ती है, जहां पहले भाग में खत्म होती है। यहां वहीं हवेली है, जहां मंजूलिका नजर आती थी। अब 15 साल बाद एक बार हवेली के दरवाजे खुल गए हैं, तो मंजूलिका किस प्रकार अपना डर लोगों के बीच फैलाती है, फिल्म की कहानी इस पर नजर आती है।


तांत्रिक  बने हैं  कार्तिक  आर्यन

फिल्म में इस  बार अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. वहीं विद्या बालन की जगह कियारा आडवाणी नजर आएंगी। वहीं अमिषा पटेल की जगह तब्बू ने ले ली है। वहीं राजपाल यादव फिर से पंडित बने नजर आ रहे हैं।  निर्देशन की जिम्मेदारी भी प्रियदर्शन की जगह अनीष बज्मी ने बतसंभाल ली है।

दोनों आइकॉनिक गाने किए गए हैं शामिल

अक्षय कुमार की भूल भूलैया का कामयाबी  में उनके गाने हरे राम हरे राम और आमी छे तोमार की बड़ी भूमिका थी। यही कारण है इस बार भी दोनों गानों को फिल्म में शामिल किया गया है। फिल्म के बैकग्राउंड में वही पुरानी धुन सुनाई देती है। फिल्म आगामी 20 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।


Suggested News