भूमि विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, 3 गंभीर

भूमि विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, 3 गंभीर

सुपौल: बिहार के सुपौल में बलुआ बाजार थान क्षेत्र के विशनपुर पंचायत में भूमि विवाद में सोमवार एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. आप को बता दें जानकारी के मुताबिक विशनपुर के वार्ड-1 निवासी 55 वर्षीय तारानंद मिश्र का पूर्व से अपने पड़ोस के धीरेंद्र मिश्र के साथ 2 एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. 

इसको लेकर पूर्व में भी कई बार दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटनाएं हुई हैं. इस संबंध में बलुआ बाजार थाने में मुकदमा भी दर्ज है. भूमि विवाद का यह मामला कोर्ट में लंबित है. कुछ दिन पूर्व ही हाईकोर्ट ने पूरे घटनाक्रम को लेकर स्टे ऑर्डर लगाया था. 

परिजनों के अनुसार सोमवार को आरोपी धीरेंन्द्र मिश्रा द्वारा बाहर से गुंडे मांगाकर जमीन को जोतने का प्रयास किया जा रहा था. इसका विरोध करने पर बाहर से आए गुंडों की मदद से आरोपी पक्ष द्वारा तारानंद मिश्र की पीट पीटकर खेत में ही हत्या कर दी गई. 


इधर, मारपीट के दौरान बीचबचाव करने गए उनके भाई ललित मिश्र को भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों ने मृतक को इलाज के लिए बलुआ बाजार पहुंचाया, जहां बलुआ बाजार पुलिस तत्काल उपचार के लिए उन्हें अनुमंडल अस्पताल बीरपुर ले गयी. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल ललित मिश्र, उनकी पत्नी हीरा एवं बेटा विपेश मिश्रा का उपचार चल रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News