बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में बीएचयू की छात्रा ने हाथ में लहराया देशी कट्टा, विडियो तेजी से वायरल

कैमूर में बीएचयू की छात्रा ने हाथ में लहराया देशी कट्टा, विडियो तेजी से वायरल

KAIMUR : जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक युवती ने हथियार लहराना शुरू कर दिया. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युबती को गिरफ्तार कर लिया. उसके घर से छापेमारी के दौरान एक लोडेड देशी कट्टा और एक राइफल बरामद किया गया है. मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के डंडवास का बताया जा रहा है. 

पूरा मामला 21 मई का है, जहां मोहनिया थाना क्षेत्र के डंडवास गांव में एक पटीदार द्वारा जमीन से मिट्टी का कटाई किया जा रहा था, तभी दूसरे लोग मना करने गए. इसी बीच दोनों पटीदार में जमकर लाठी डंडा चला. जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया था. अपने परिवार को घायल होते देख उन्हें बचाने के लिए हथियार लहराने वाली छात्रा निरंजनी कुमारी भी देसी कट्टा लेकर घर से आई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. निरंजनी कुमारी वाराणसी के बीएचयू में बीएससी सेकंड ईयर के स्टूडेंट है. 

आरोपी छात्रा निरंजनी कुमारी ने बताया जमीनी विवाद था, कोर्ट से जमीन मेरे दादाजी के नाम से था. लेकिन कुछ लोग उसे हड़पना चाहते थे. कई बार समझौता भी हुआ था. इसके बावजूद लोग दखल दे रहे थे. इस बार भी प्लान करके मेरे परिवार पर हमला कर दिया गया. जिस कारण घर में रखें देशी कट्टा को लेकर परिवार को बचाने के लिए निकलना पड़ा. बीएचयू में बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा हूं. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कल वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक लड़की हथियार लहराते हुए दिखाई दी थी. तत्काल थानाध्यक्ष मोहनिया को भेजा गया था तो पता चला दो पट्टीदारो के बीच जमीन से मिट्टी काटने के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. उसी में हथियार लहराया गया था. दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज हुआ है. महिला का सत्यापन कर गिरफ्तार किया गया. एक लोडेड देशी कट्टा, एक देसी राइफल जप्त किया गया. कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News