मुजफ्फरपुर में गायब पार्षद व प्रत्याशी पति से मिली भूमिहार ब्राहमण समाजिक फ्रंट की टीम, आन्दोलन की दी चेतावनी

मुजफ्फरपुर में गायब पार्षद व प्रत्याशी पति से मिली भूमिहार ब्राहमण समाजिक फ्रंट की टीम, आन्दोलन की दी चेतावनी

MUZAFFARPUR : बीते तीन दिनों से घर से लापता मुजफ्फरपुर नगर निगम के वार्ड 31 के निवर्तमान पार्षद पति एवं BJP के बूथ अध्यक्ष जीवेश कुमार के परिजनों से बुधवार को भूमिहार ब्राहमण समाजिक फ्रंट की टीम ने मुलाकात की। टीम के सदस्यों ने परिजनों से पूरी घटनाक्रम की जानकारी लिया। वहीं इस दु:ख में नेताओं ने परिजनों को धैर्य रखने का सलाह देते हुए कहा की इस दुख की घड़ी में फ्रंट व समाज के एक-एक लोग आपके साथ खड़े है।


इस मौके पर फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात कर घटना पर आक्रोश जताते हुए शीघ्र जीवेश को खोज निकालने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हम सब पुलिस को पर्याप्त समय इस मामले का उद्भेदन करने के लिए दिया है। लेकिन समय बीतने से परिवार काफी परेशान व बेचैन  है। इसलिए पुलिस  त्वरित कार्रवाई करते हुए जीवेश को खोज निकाले। उन्होंने कहा की यदि जीवेश का शीघ्र  बरामदगी नहीं हुआ तो विवश हो कर हमें रोड पर आना पड़ेगा।

बता दें कि बीते दिन ही उनके समर्थकों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए घंटों बवाल काटा। हालांकि पुलिस ने किसी भी तरह समझा-बुझाकर घंटों जाम होने के बाद जाम मुक्त और आश्वासन देते हुए जल्द बरामद करने की बात कही।

जीवेश के परिजनों से मिलने वालों में फ्रंट के जिला महासचिव रणधीर कुमार सिंह, कमलेश सिंह, युवा के अध्यक्ष शांतनु सत्यम तिवारी, छात्र के अध्यक्ष अंकेश ओझा, सरपंच वेद प्रकाश, विनीत कुमार, सौरभ कुमार, अमृतेश कुमार, मोहम्मद शमीम, आशीष सिंह, उज्जवल कुमार, गुलशन कुमार, सरोज कुमार चौधरी , कृष्ण मोहन ठाकुर आदि प्रमुख थे। 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News