पप्पू देव की हत्या पर गुस्से में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट, कहा - पुलिस ने किया अपराधियों जैसा काम, मामले की हो न्यायिक जांच

पप्पू देव की हत्या पर गुस्से में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट, कहा - पुलिस ने किया अपराधियों जैसा काम, मामले की हो न्यायिक जांच

SAHARSA : आज पप्पु देव के गाँव सहरसा के बिहरा में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल पहुंच कर उनकी पत्नी पुनम देव,परिजनों और गांव के लोगों से मिला। टीम में फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, उपाध्यक्ष अरूण सिंह, महासचिव धर्मवीर शुक्ला,अशोक सिंह , सचिव संजीत ठाकुर,विमल राय अनीश शाही,सुरेश चौधरी, अरूण सिंह,संजय पांडेय अवधेश सिंह  समेत कई वरिष्ठ नेता थे । 


इस दौरान उस गाँव के निवासी भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष शालिग्राम देव और जिला पार्षद प्रतिनिधि रजनीश कुमार ने विस्तार से घटना की जानकारी दिया। यह साफ तौर पर पुलिस की साजिश से हत्या का मामला है। एक सुधरे हुए व्यक्ति को इस तरह गाँव में उमेश ठाकुर के घर  से सोए हुए में गिरफ्तार कर पीटकर हत्या कर देना और उसको हर्ट अटैक का मामला बताना, यह साबित करता है कि पुलिस ने अपराधियों के जैसा कृत्य किया है। मृतक पप्पु देव के शरीर के नीले-काले चोट के निशान पुलिसिया क्रुरता की कहानी कह रहे हैं।

मौत की हो न्यायिक जांच

भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट पप्पु देव के परिजनों के साथ मुस्तैदी से खड़ा है और उनको न्याय दिलाने के लिए कृतसंकल्प है । हम इस लड़ाई को न्यायालय में भी लडेंगे और मानवाधिकार आयोग में भी इंसाफ की गुहार लगाई जाएगी ।राज्य  सरकार इस हत्याकांड की न्यायिक जांच कराए और दोषी अधिकारियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। पप्पु देव के परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी राज्य सरकार की है, इसकी व्यवस्था सरकार करे।

Find Us on Facebook

Trending News