बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार दौरे के तीसरे दिन भूपेंद्र यादव पहुंचे मोतिहारी, जिले में चुनावी तैयारी की करेंगे समीक्षा

बिहार दौरे के तीसरे दिन भूपेंद्र यादव पहुंचे मोतिहारी, जिले में चुनावी तैयारी की करेंगे समीक्षा

PATNA : बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव अपने तीन दिवसीय बिहार के दौरे के आज तीसरे दिन पूर्वी चंपारण के दौरे पर है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के साथ मोतिहारी पहुंचे भूपेन्द्र आज केन्द्रीय कृषि मंत्री व स्थानीय भाजपा सांसद राधामोहन सिंह के आवास पर आयोजित बैठक में शामिल होंगे।

 

बैठक में केन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, शिवहर सांसद रमा देवी, पश्चिम चंपारण के सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल और बाल्मीकि नगर के सांसद  के साथ-साथ पूर्व विधायक और पूर्व सांसद भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव जिले के चार लोकसभा क्षेत्र की चुनावी तैयारी का जायजा लेंगे। वहीं आगामी चुनाव की तैयारी और रणनीति को लेकर सभी नेताओं के साथ विचार विमर्श करेंगे। 

बताया जा रहा कि भूपेंद्र दरअसल यह देखना चाहते हैं की पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर कितना तैयार है और बूथ लेवल पर उनकी किस तरह की तैयारी है।  पार्टी लगातार प्रयास कर रही है कि बूथ लेवल तक उनकी पार्टी मजबूत हो इसीलिए नेताओं को BLA पर वैसे लोगो को नियुक्त करने का टास्क दिया था जो पार्टी के लिए काम आए। सभी बूथों पर BLA की नियुक्ति के बाद अब पार्टी के वरिष्ठ नेता नीचे स्तर पर जाकर असेसमेंट कर रहे हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News