BJP प्रभारी भूपेन्द्र यादव पहुंचे पटना,पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक...विप उम्मीवारों के नाम पर होगी चर्चा!

BJP प्रभारी भूपेन्द्र यादव पहुंचे पटना,पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक...विप उम्मीवारों के नाम पर होगी चर्चा!

PATNA: बिहार में नई सरकार के गठन के एक महीना बीतने को है।लेकिन अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं हो सका। कैबिनेट विस्तार नहीं होने से एक-एक मंत्री के जिम्मे पांच-पांच विभागों का प्रभार है।बताया जाता है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बीजेपी-जेडीयू के बीच पेंच फंसा है। इसी वजह से कैबिनेट का विस्तार लटक गया है। वहीं,राज्यपाल कोटे से भरी जाने वाली विप की 12 सीटों को लेकर भी बीजेपी-जेडीयू के बीच सहमति नहीं बन पा रही है। इस वजह से अब तक विप की खाली सीट को भरा नहीं जा सका है।

बीजेपी प्रभारी पहुंचे पटना

इसी बीच बीजेपी से खबर है। बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव लंबे अंतराल के बाद पटना पहुंच गए हैं। इसी के साथ गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी पटना आये हैं। खबर है कि भाजपा के सह संगठन मंत्री भी पटना पहुंचे हैं। पार्टी के बिहार प्रभारी के पटना आने के बाद एक बार फिर से कयास लगाये जा रहे हैं कि इस बार राज्यपाल कोटे से भरी जाने वाली विधान परिषद की 12 सीटों को लेकर जेडीयू-बीजेपी के बीच बात फाइनल हो सकती है। पार्टी सूत्रों की मानें तो सोमवार को पार्टी के नेताओं के बीच मंथन होगा। पार्टी के महामंत्रियों के साथ भी भूपेन्द्र यादव बैठक करने वाले हैं. 

तारकिशोर-भूपेन्द्र के बीच बैठक

इधर,बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव के पटना पहुंचने पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने उऩसे मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की।

Find Us on Facebook

Trending News